Sunday, February 7, 2010

[Hindi_Jokes] NEHA KE NYARE NYARE SMS - 295

 

 
Dear friends,
Hi i am neha, Ganesh Kumble is my best friend.
I was busy in my study.
 
Today i am sending you some good hindi sms.
I hope you will like the same.
 
I love hindi jokes group and I will send nice
hindi sms whenever I will be free.
 
You can also add me at my
Facebook  id nehashah20f@yahoo.com
 
Waiting for your comments at my facebook.
 
Thanking you.
 

*****************************

Wo mausam wo bahaar bhi usake saamne kam thi,

Uske saath wo waqt wo fiza bhi kam thi,

Par kya kare ai jaalim apne haathon me

Mohabbat ki lakeer hi kam thi.

*****************************

Aankhon ki saja tab tak hai, jab tak deedaar na ho,

Dil ki saja tab tak hai, jab tak yaar na ho,

Yeh jindagi bhi ek saja hai, jab tak kisi se pyaar na ho.

*****************************

Dost dost nahi khuda hota hai,

Mahsoos tab hota hai jab wo juda hota hai,

Bina dost ke jeena saja hota hai,

Aur dost aap jaisa ho to jeewan ek tohfa hota hai.

*****************************

Jab hamne unse poocha,

Sapna kya hota hai,

to unhone kaha, band aakhon me jo apna hota hai,

Khuli aakhon me wo hi sapna hota hai.

*****************************

Jindagi agar phool, to tum khushboo ho...

Jindagi agar khwaab,to tum aarjoo ho....

Jindagi agar jeena, to tum meri jaroorat ho.

*****************************


http://groups.yahoo.com/group/Hindi_Jokes

__._,_.___
Do you like to enjoy/share Funny Pictures wallpapers
paintings collections and funny stuff?

Then this website is for you only.

You can visit,register,post nice articles,pictures here.
Membership is free.

http://funnypicturecollections.com

So you have chance to have chance to publish things
to lakhs of visitors.

Thanking you

Aap ka friend

Ganesh Kumble
ganeshkumble101@gmail.com
.

__,_._,___

No comments: