Tuesday, November 11, 2008

[Hindi_Jokes] Doctor Jokes

1.गीता अपने पति को लेकर मानसिक चिकित्सालय पहुंची।
  गीता (डॉक्टर से)- पता नहीं इन्हें क्यों शंका हो गई है कि ये वजन करने की मशीन हैं।
  डॉक्टर ने पति से कुछ प्रश्न किए पर उसने कोई उत्तर नहीं दिया।
  डॉक्टर (गीता से)- ये बोलते क्यों नहीं हैं?
  गीता- बोले कैसे? पहले 50 पैसे का सिक्का इनके मुंह में तो डालिए।
 
2. डॉक्टर (मोहन से)- तो इस इलाज से आपकी स्मरण शक्ति सुधर रही है। आपको सब बातें 
   याद   रहती हैं न?
  मोहन (डॉक्टर से)- बिल्कुल तो याद नहीं रहतीं लेकिन इतना सुधार हुआ है कि मुझे याद आ 
  जाता है कि मैं कुछ भूल गया हूं परंतु क्या भूल गया हूं यह याद नहीं आता।
 
3. डॉक्टर ने मरीज से, जिसके हाथ की उंगली में दाग पड़ गया था, कहा कि वह अपनी उंगली खूब
   गरम पानी में एप्सम साल्ट डालकर भिगोये रखे।
  अगले दिन मरीज लौटकर आया और उसने उंगली पहले से अच्छी होने की सूचना दी। लेकिन
  उसने एप्सम साल्ट नही, आटे की पुल्टिस बांधी थी।
  तो तुमने मेरी सलाह नहीं मानी। डॉक्टर बिगड़ा। डॉक्टर साहब, इसमें मेरा कोई दोष नहीं। मेरी 
  साली हमारे यहां आई हुई है और उसने जबरदस्ती आटे की पुल्टिस बांध दी।
  अजीब बेवकूफी है। मेरी सास जो मेरे साथ रहती है, एप्सम साल्ट के ऊपर जोर देती हैं। डॉक्टर
  ने अपना दिल खोला।
 
4. आपकी तबीयत अब बिल्कुल ठीक है। आज जा सकते हैं और हां, यह मेरी फीस का बिल, केवल
    तीस रूपए।
   तीस रूपए? डॉक्टर साहब, मेरे पास तीस रूपए नहीं हैं। अच्छा तो ऐसा करो तुम केवल दस
   रूपए दे दो।
   साहब मेरे पास तो दस भी नही हैं?
   तो पांच दे दो।
  मेरे पास तो पांच भी नहीं हैं। मेरे पास कुछ भी नहीं है।
  डॉक्टर को क्रोध आया। गुस्से में बोला- यदि तुम्हारे पास कुछ नहीं था तो मुझ जैसे बड़े और 
  इतने महंगे डॉक्टर के पास क्यों आए?
  अब मरीज को भी क्रोध आ गया। बोला- डॉक्टर साहब, मैं एक बात बता दूं। जब मेरे स्वास्थ्य की
 बात होती है तो मैं उसके सामने पैसों की बिल्कुल परवाह नहीं करता।
 
5. मरीज (डॉक्टर से)- डॉक्टर साहब, आपने तो गजब कर दिया। जो दांत आपने उखाड़ा है, वह  
    नहीं। मुझे तो ऊपर से तीसरा दांत उखड़वाना था।
    डॉक्टर (मरीज से)- घबराइए नहीं मैं बारी-बारी से ही दांतों को उखाड़ने जा रहा हूं
 
 
    RAJESH


Add more friends to your messenger and enjoy! Invite them now.

__._,_.___
Recent Activity
Visit Your Group
Only on Yahoo!

World of Star Wars

Meet fans, watch

videos & more.

Everyday Wellness

on Yahoo! Groups

Find groups that will

help you stay fit.

Yahoo! Groups

Dog Lovers Group

Connect and share with

dog owners like you

.

__,_._,___

No comments: