Tuesday, December 8, 2009

[Hindi_Jokes] Bahot Bahot Sukriya mere dostooooo

 

Namskar from your friend Rajnish Raaj Purohit ki taraf se….

 

Pehle to me sab dosto ko apne dil se bahot bahot dhanywad karta hu ………….

My dear friends aaj me bahot bahot khus hu ….

Group membero ka muje bahot pyar mila he aur meri pari ki wajeh se aaj me group members se personally baat kar paa raha hu........ mere liye isase badi aur khusi ki baat kya he ki aaj meri pari ki wajeh se me pure group ki dua le raha hu aur group ka dher sara pyar.... aap sab dsoto ne itni achchhi achchi comments bheji he ki padhte padhte meri aankho me khusi ke anshu aa rahe he......... bahot khusi di he meri jaan ne muje ......duniya ki sab khusi aaj mere pass he bas muje aap sabka pyar aur saath chahiye hamesha…chahiye .  aaj se pehle me itna khus kabhi nahi hua hu meri life me ……….. Shayad yahi meri tapashya thi jo me barso se kar raha tha…. Me bhagvaan ka aru aap jaise jabhi dosto ka bahot bahot taye dil se sukriya ada karta hu.. meri khusi me aap logo ne shamil hokar char chand laga diya he friends…………..

 

Please hamesha aise hi mere saath rehna aur group me jude rahiyega… hamara ye group ek bahot hi achchha parivaar he to hum sab ko is parivaar ko banana he ek dusre ke support aur pyar ke sath…

 

Sab ko bahot bahot pyar meri taraf se aur bhagvaan aap sabko hamesha khus rakhe………

 

Apka Pyara dost …. Of Hindi Jokes Group Moderator

Rajnish Raaj Purohit

 

 
Kni_Tapshya ?
 



The INTERNET now has a personality. YOURS! See your Yahoo! Homepage.

__._,_.___
Do you like to enjoy/share Funny Pictures wallpapers
paintings collections and funny stuff?

Then this website is for you only.

You can visit,register,post nice articles,pictures here.
Membership is free.

http://funnypicturecollections.com

So you have chance to have chance to publish things
to lakhs of visitors.

Thanking you

Aap ka friend

Ganesh Kumble
ganeshkumble101@gmail.com
.

__,_._,___

No comments: