Friday, December 27, 2013

[Hindi Jokes] Jokes

 

मैने भगवान से पूछा:"
मेरी प्रेमिका उस गुलाब को चाहती है जो एक दिन मे ही मर जाता है ??
.
.
.
लेकिन वह मुझे क्योँ नही प्यार करती, जो उसके लिये रोज मरता है??
.
.
.
भगवान ने उत्तर दिया:"मस्त लाइन है..
Facebook पर डाल बहुत Likes मिलेँगे.........._-----------------------------------
बहन मरी । भाई मरा । फ़िर भी नहीं रोया ।
लेकिन बीबी मरी..तो फ़ूट फ़ूटकर रोया । लोगों को बङी हैरत हुयी ।
अजीब आदमी है । माँ । बाप । भाई । बहन किसी के मरने पर एक आँसू तक नहीं निकला । बीबी के मरने पर बिलख बिलखकर रो रहा है ।.. तब
उस आदमी ने कहा । मुझे गलत मत समझो । भाईयो ।
जब बाप मरा । तो बाप की उमर वाले लोगों ने कहा ।
चिंता न करो । हम तुम्हारे बाप के समान हैं ( यानी खुद को अनाथ मत समझो । )
माँ के मरने पर भी उस उमर की औरतों ने ऐसा ही कहा । भाई के मरने पर । बहन के मरने पर । मुझे ये भी दूसरे मिल गये ।..
पर बीबी के मरने पर..किसी एक भी औरत ने यह नहीं कहा । चिंता न करो । मैं तुम्हारी बीबी के समान हू..

__._,_.___
Reply via web post Reply to sender Reply to group Start a New Topic Messages in this topic (20)
Recent Activity:
To subscribe send email to hindi_jokes-subscribe@yahoogroups.com
To unsbscribe send email to hindi_jokes-unsubscribe@yahoogroups.com

hindi_jokes@yahoogroups.com email here to post your sms,jokes and pictures.

www.facebook.com/ganeshkumble21 Join with us on face book


You are interested to moderate hindi jokes group?
Mail me at ganeshkumble2014@gmail.com
.

__,_._,___

No comments: